Welcome Home Movie Review Sonyliv in Hindi Horror film


Welcome Home Movie Review in Hindi, Welcome Home Sonyliv Poster



Welcome Home Movie Review in Hindi- पहली बार ये बोला गया कि कमजोर दिल वाले इस फिल्म को ना देखे ।  





बॉलीवुड कि नई ताजा खबरों के साथ बने रहने के लिए मूवी यात्रा से जुड़े रहिए। आप लोगों ने हॉरर मूवी के बहुत से किससे देखे होंगे बहुत सी फिल्में देखी होगी बहुत सी वेब सीरीज देखी होंगी। पर मैं आज आपको एक ऐसी हॉरर फिल्म से रूबरू कराने वाला हूं जिसको देखकर आपके रोंगटे भी खड़े हो जाएंगे। 




सबसे पहली बात तो यह कभी भी ऐसा नहीं हुआ कि कोई भी हॉरर फिल्म के कंटेंट में सबसे पहले यह बोला गया होगी कृपया अगर आप कमजोर दिल के हैं तो इस फिल्म से दूर रहिए या आज तक किसी भी ट्रेलर में बोला नहीं गया है। तो अब यहीं से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह फिल्म कितनी ज्यादा डरावनी होने वाली है। यह कहानी एक तो स्कूल में पढ़ाने वाली टीचर के बिहाव पर है जो कि एक घर होता है। 




बहुत ही पुराना घर और इंडिया वहां जाना पड़ता है और उनके साथ बहुत ही अजीबोगरीब हादसे हो जाते हैं। यह कहानी बहुत ही उत्सुक है यह जानने के लिए कि इसमें आखिर ऐसा क्या हुआ कि जिसे यह इतना ज्यादा डरावना बोला जा रहा है क्या सच में इसमें ऐसा कुछ है चलिए मैं आपको बताता हूं। 




इस फिल्म का नाम रखा गया है वेलकम होम नाम से तो ऐसा लग रहा है कि कुछ अच्छा होने वाला है पर लेकिन इसमें कुछ अच्छा नहीं चक्की बहुत ही बुरा होने वाला है और बहुत ही अंधेरा होने वाला है जिसको देखकर आपके रोंगटे खड़े हो जाएंगे।




Welcome Home कि कहानी क्या है। 




वेलकम होम की कहानी शुरू होती है । शहर से दूर एक बहुत ही बड़ा घना जंगल जहां पर एक बहुत ही पुराना घर खड़ा है। और उसने अपने अंदर बहुत से डार्क सीक्रेट छुपाए बैठा है। उस घर के इतने ज्यादा डॉग सीक्रेट है जिसको जानकर बहुत ही घबराने वाली बात हो जाती है। 




सबसे ज्यादा हैरान करने वाली बात यह है कि ट्रेलर में साफ-साफ कह रखा है कि अगर आप कमजोर दिल के हैं तो इस फिल्म को बिल्कुल भी ना देखें । इस बात से सीधा में यही पता चलता है कि इस फिल्म में जरूर कुछ ऐसा है कि जिसको देखकर हम सबका माइंड डिस्टर्ब हो सकता है। इसकी कहानी शुरू होती है स्कूल की टीचर जो स्कूल में पढ़ाती है ।




अचानक लोग इस घर में आना पड़ जाता है। वह दोनों लड़कियां उस घर में आप ही तो अपनी मर्जी से । पर उन्हें जाना उस घर की मर्जी से होता है। दरअसल उस घर के अंदर कुछ फैमिली रहती है जो कि बहुत ही ज्यादा अजीब है और एक बार जो घर के अंदर घुस जाता है उसको वापस आना बहुत ही मुश्किल है। क्योंकि वह लोग जो अंदर रहते हैं वह राक्षस हैं बहुत ही ज्यादा जो लोगों का दुरुपयोग करते हैं। 




उस घर के इतने सारे दाग सिगरेट सोते हुए हैं इस घर के अंदर क्यों लड़कियां बहुत ही ज्यादा परेशान हो जाते कि हम यहां से कैसे निकले। क्योंकि उनके ऊपर हर वक्त घर वालों की नजर होती है। और इस फिल्म में तकरीबन 1 घंटे बाद एंट्री होती है कुछ उन चेहरों की जो बहुत ही दर्दनाक नहीं है बल्कि शरीर के अंदर से घुसकर उस को चकनाचूर करके इतनी बुरी तरह से डरावनी चीजें होती हैं। 




कि आप मजबूर हो जाएंगे अपनी आंखों को बंद करने के लिए इस फिल्म में बहुत ही ज्यादा डिस्टर्ब इन सीन है जिसे देखकर आप बहुत ज्यादा डिस्टर्ब हो सकते हैं कुछ दिनों तक आपको इस फिल्म की आहट आपके आसपास नजर आएगी और आप काफी समय तक परेशान रह सकते हैं इस फिल्म को देखने के बाद जो कि बहुत ही ज्यादा अजीब है । 




और बहुत ही दर्दनाक है जिसको देखकर भी आप बहुत ज्यादा घबरा सकते हैं आखिर वह तो लड़कियां क्यों गई थी और वह वापस क्यों नहीं आ पा रही थी इन सारे सवालों के जवाब आपको मिले फिल्म के अंदर इसका नाम है वेलकम होम



मख्य कलाकार 


Tina Bhatiya

Kashmira Irani

Shashi Bhushan

Boloram Das

Paresh Rawal


IMDB Rating- 8.8/10



FAQs



1.इस फिल्म को कहाँ पर देखें ?


यह फिल्म आप केवल Sonyliv पर देख सकते हैं । इस फिल्म को देखने के लिए आपको Sonyliv की सदस्यता लेनी होगी। 


2. इस फिल्म का रनिंग टाइम कितना है यानि ये फिल्म कितनी देर की है?


यह फिल्म का स्क्रीन टाइम 2 घंटा 14 मिनट है। 


3.इस फिल्म को 720p में कहाँ से Download करें? - (How to Download Welcome Home )?


यह फिल्म आप केवल Sonyliv से ही Download कर सकते हैं।



इससे भी जरूर पढ़ें-Pathaan Teaser Review in Hindi Sharukh Khan

Post a Comment

Please do not enter any spam link in the comment box

Previous Post Next Post